ऑपरेशन मुस्कान के तहत सूरत गुजरात से 5 दिन पहले लापता हुई महिला व 2 नाबालिक बच्चों को आईएमटी पुलिस टीम ने किया बरामद

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश व ऑपरेशन मुस्कान के तहत कार्य करते हुए थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी महेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस चौकी आईएमटी की टीम ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुजरात के सूरत से महिला को दो नाबालिक बच्चों सहित बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।

महिला अपने दो नाबालिक बच्चों के साथ बिना बताए घर से निकल गई थी। परिजनों द्वारा महिला की काफी तलाश की गई महिला के नहीं मिलने पर, महिला के परिजनों ने स्थानीय पुलिस चौकी में महिला और दो बच्चों के लापता होने के संबंध में सूचना दी थी। महिला 21 सितंबर को घर से निकल गई थी। पुलिस टीम के द्वारा अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से महिला का गुजरात के सूरत का पता चला।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी इंचार्ज ने महिला बरामद के लिए एक टीम गठित कर गुजरात के लिए भेजा। वहां से महिला को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया। महिला से परिजनों के सामने पूछताछ की गई जिसमें महिला ने बताया कि उसकी उसके पति के साथ अनबन हो गई थी जिसको लेकर वह अपने बच्चों के साथ अपनी रिश्तेदारी में गुजरात चली गई थी। महिला के परिजनों को सख्त हिदायत देते हुए महिला को परिजनों के हवाले किया। महिला के परिजनों ने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया है।

Related posts

Leave a Comment